Ambati Rayudu Indian former cricketer: अंबाती रायडू भारत के पूर्व क्रिकेटर ने जगन मोहन रेड्डी की पार्टी जॉइन किया

Ambati Rayudu Indian former cricketer
Ambati Rayudu Indian former cricketer

Ambati Rayudu Indian former cricketer: चेन्नई सुपर किंग के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू आज जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआरसीपी में शामिल हो गए। भारत के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू को आंध्र प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने अपने पार्टी में शामिल होने पर बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायडू ने इसी वर्ष क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी। उन्हें मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी, उप मुख्यमंत्री के नारायण स्वामी और राजमपेट लोकसभा सदस्य पी मिथुन रेड्डी की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जगमोहन रेड्डी ने रायुडू के गले में पार्टी का शॉल पहनाकर उन्हें गले लगाकर स्वागत किया। भारत के इस पूर्व क्रिकेटर ने कई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचो में भारत की तरफ से बल्लेबाजी किया और आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया।

बताते चले की रायडू ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आखिरी बार 29 मई को आईपीएल फाइनल में हिस्सा लिया था।

- Advertisement -

पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायडू ने आज गुरुवार 28 दिसंबर 23 को आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा स्थित सीएम कार्यालय में मुख्यमंत्री वाईएस वाईएस रविचंद्रन रेड्डी के सामने YSRCP में प्रवेश किया।

Ambati Rayudu Indian former cricketer का क्रिकेट में प्रदर्शन

अंबाती रायडू ने भारत के लिए 55 एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में हिस्सा लिया। उनके खेल प्रदर्शन की बात करे तो उन्होंने एकदिवसीय ODI मैचों में 47 के औसत से डेढ़ हजार से अधिक रन बनाए।

अपने क्रिकेट करियर में उन्होंने ODI मैचों में तीन शतक और 10 अर्द्धशतक बनाए। इसके साथ ही उनके नाम तीन विकेट भी है। उन्होंने भारत के लिए 6 टी20 मैच में भी भाग लेने का अवसर मिला,

जिसमें उन्होंने 10 रन की औसत से 42 रन बनाए। इसके अलावा उनके फर्स्ट क्लास मैच में भी उम्दा प्रदर्शन रहा।

इन्हें भी पढ़ें : विराट कोहली ने जब तोड़ सचिन के शतकों का रिकॉर्ड

Share This Article